पर्लवाईन इंटरनेशनल का धमाका.

क्या यह संभव नहीं है Mynt के लिए /

अवैध गतिविधियों के तहत उपयोग करने के लिए?

वास्तविकता में, पीवी mynt का नेटवर्क बहुत सारे वित्तीय लेनदेन की प्रक्रिया में है जो ऑनलाइन किया जाता है। यह दर्शाता है कि mynt पहले से ही एक भुगतान नेटवर्क है जो गुणवत्ता, सेवा और संख्या में अधिक है। फिर भी यह क्रेडिट कार्ड के लेन-देन के नेटवर्क के तहत बड़ा नहीं है। और हम आपकी सुविधा के लिए काम कर रहे हैं ताकि भविष्य के लिए इसकी वर्तमान सीमाओं को उठाया जा सके। और जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है कि mynt परिपक्व होने की स्थिति में है।

वास्तविकता में, यह एक तरह से जटिल और समय व्यतीत करने की प्रक्रिया है लेकिन टीम के गैर-थकाऊ प्रयासों के साथ हम इसे बहुत कम अवधि में करते हैं। बहुत जल्द ही पर्लवीने अपने एक्सक्लूसिव सर्च इंजन का खुलासा सबके सामने करेगी।
जैसे ही ट्रैफ़िक बढ़ता है, अधिक PV Mynt उपयोगकर्ता हल्के ग्राहकों का उपयोग कर सकते हैं, और पूर्ण नेटवर्क अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक अधिक विशिष्ट सेवा बन जाएगा। हमारे उपयोगकर्ताओं को जल्द ही अपने क्रेडिट कार्ड मिलेंगे जिनका उपयोग अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किया जा सकता है, इसलिए दुनिया भर में पीवी mynt की स्वीकृति की संभावनाओं की संख्या बढ़ रही है।
जैसा कि अन्य सभी धन प्रकारों (मुद्राओं) में मंट पैसा है, और धन का उपयोग हमेशा कानूनी और अवैध उद्देश्यों के लिए भी किया जाता है। कैश, क्रेडिट कार्ड और वर्तमान ट्रेंडी बैंकिंग सिस्टम वित्त अपराध के लिए उनके उपयोग के मामले में व्यापक रूप से Mynt से आगे हैं। Mynt भुगतान प्रणालियों में महत्वपूर्ण नवाचार ला सकता है और इस तरह के नवाचार के लाभों को अक्सर उनके संभावित कमियों से परे माना जाता है जिसमें अद्भुत लाभों का एक गुच्छा शामिल है।
Mynt को विशेष रूप से पहला और एक बहुत बड़ा कदम बनाया गया है जो पैसे और उसके विभिन्न लेन-देन को पहले से अधिक सुरक्षित बनाता है और वित्तीय अपराधों के विभिन्न मैलवेयर रूपों के खिलाफ एक महत्वपूर्ण सुरक्षा के रूप में भी कार्य कर सकता है। उदाहरण के लिए, पर्लवीने म्यन्त्स किसी भी प्रकार की खराबी और दुर्व्यवहार में नकली और दुरुपयोग के लिए पूरी तरह से असंभव है। उपयोगकर्ता अपने भुगतानों के पूर्ण नियंत्रण में हैं और उन पर क्रेडिट कार्ड धोखाधड़ी के साथ अनुचित शुल्क नहीं लगाया जा सकता है।
माइंट के साथ किए गए लेन-देन धोखाधड़ी के आरोप में मजबूत प्रतिरक्षा के साथ अपरिवर्तनीय हैं। Mynt का उपयोग निस्संदेह समान नियमों के अधीन होगा जो पहले से मौजूद वित्तीय प्रणालियों के अंदर हैं, aMynt बहुत ही मजबूत और स्पष्ट तंत्र जैसे कि बैकअप, पासवर्ड और मोबाइल OTPs का उपयोग करके धन को चोरी और नुकसान के खिलाफ सुरक्षित रखने की अनुमति देता है।
बहुमुखी भुगतान। हालांकि, ये सुविधाएँ पहले से ही नकदी और वायर ट्रांसफर के साथ मौजूद हैं, जो कि व्यापक रूप से उपयोग की जाती हैं और अधिकांश समय किसी भी खराबी के बिना अच्छी तरह से स्थापित होती हैं। d Mynt के जाने और किसी भी प्रकार की आपराधिक जांच को रोकने की संभावना नहीं है। मामले में, यह महत्वपूर्ण सफलताओं के लिए विवादास्पद माना जा सकता है क्योंकि इससे पहले कि वे अपने लाभों को अच्छी तरह से समझ सकें।और इसको दर्शाने के लिए कई अन्य लोगों के बीच इसका सबसे अच्छा उदाहरण इंटरनेट माना जा सकता है।

यह mynt के लिए एक प्रमुख भुगतान नेटवर्क बनने के लिए संभव है?
वास्तविकता में, पीवी mynt का नेटवर्क बहुत सारे वित्तीय लेनदेन की प्रक्रिया में है जो ऑनलाइन किया जाता है। यह दर्शाता है कि mynt पहले से ही एक भुगतान नेटवर्क है जो गुणवत्ता, सेवा और संख्या में अधिक है। फिर भी यह क्रेडिट कार्ड के लेन-देन के नेटवर्क के तहत बड़ा नहीं है। और हम आपकी सुविधा के लिए काम कर रहे हैं ताकि भविष्य के लिए इसकी वर्तमान सीमाओं को उठाया जा सके। और जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है कि mynt परिपक्व होने की स्थिति में है। जैसे ही ट्रैफ़िक बढ़ता है, अधिक PV Mynt उपयोगकर्ता हल्के ग्राहकों का उपयोग कर सकते हैं, और पूर्ण नेटवर्क अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक अधिक विशिष्ट सेवा बन जाएगा। हमारे उपयोगकर्ताओं को जल्द ही अपने क्रेडिट कार्ड मिलेंगे जिनका उपयोग अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किया जा सकता है, इसलिए दुनिया भर में पीवी mynt की स्वीकृति की संभावनाओं की संख्या बढ़ रही है।
पर्ल्विन माइन्स के मूल्य क्यों हैं?  इन पर्लवीने माइनेट्स के उच्च मूल्य हैं क्योंकि वे पैसे के रूप में उपयोगी हैं। Mynt में पैसे की सभी विशेषताएं शामिल हैं अर्थात उम्र, हस्तांतरणीयता, पोर्टेबिलिटी, गरिमा, लचीलापन, विभाजन, व्यवहार्यता और मौलिकता किसी भी भौतिक गुणों (जैसे सोना और चांदी) और केंद्रीय अधिकारियों पर भरोसा करने के बजाय गणित के गुणों पर आधारित है। fiat मुद्राओं की तरह)। संक्षेप में, Mynt गणित द्वारा समर्थित है। इन विशेषताओं और शिष्टाचारों के साथ, मूल्य धारण करने के लिए धन के रूप में जो कुछ भी आवश्यक है वह है विश्वास, अपनाना और देखभाल। मायंट के मामले में, इसे उपयोगकर्ताओं, व्यापारियों और स्टार्टअप के बढ़ते चरणों से मापा जा सकता है। सभी मुद्रा के साथ, Mynt का मूल्य केवल और सीधे उन लोगों से आता है जो उन्हें भुगतान विधि और विनिमय के तरीके के रूप में स्वीकार करने के लिए तैयार हैं।
PV Mynt क्या है? पीवी मंट एक सहकर्मी से सहकर्मी वेब मुद्रा हो सकती है जो दुनिया के भीतर किसी को भी तत्काल और सीधे मूल्य भुगतान की अनुमति देती है। पीवी मयंट विश्व भुगतान नेटवर्क की सहयोगी खुली आपूर्ति है जो किसी भी केंद्रीय अधिकारियों के बिना पूरी तरह से उपनगरीय है। असाधारण रूप से त्वरित और उच्च अंत सर्वर नेटवर्क को सुरक्षित करता है और लोगों को अपने स्वयं के वित्त को विनियमित करने का अधिकार देता है। PV Mynt किसी भी अन्य की तुलना में जल्दी पुष्टि समय और बेहतर भंडारण क्षमता से निपटने के विकल्प। PV Mynt एक डिजिटल इकाई है जिसे 'ख़रीदने' के रूप में जाना जाता है। बल्कि आपकी खरीदारी सूची के बिल में कई चीजों के बारकोड की तरह, हर डिजिटल मायंट अनन्य है। शर्तों के अनुसार PV Mynt और Mynt पूरी तरह से समान हैं। PV Mynt पर्लवीन प्रणाली की लाभांश इकाई है। न तो पर्ल्विन की प्रणाली के साथ मध्यस्थता करना संभव है, और न ही पीवी मंट को सिस्टम के बाहर किसी भी आपूर्ति से अपने कई कार्यों के लिए निकाल सकते हैं।सरकारों द्वारा जारी किए गए कागजी मुद्रा के विपरीत, पीवी माइंट की एक परिमित सीमा है, जो उन्हें इनफ़्लटर और डिफॉल्टरों के लिए अयोग्य बनाती है ताकि वे विभिन्न उद्देश्यों के लिए नकली या प्रतिकृतियां उत्पन्न कर सकें। केवल इसलिए कि वर्चुअल मुद्राएं किसी विशिष्ट देश या वित्तीय संगठन से बंधी हुई नहीं लगती हैं, पीवी माइन का मूल्य उपयोग करने, मांग करने और आपूर्ति करने की क्षमता जैसे कारकों पर निर्भर करता है।पर्लवीने से जुड़ने के बाद, उपयोगकर्ता वॉल्यूमिनस पीवी माइंट संरक्षक के एक विश्वव्यापी नेटवर्क का हिस्सा बन जाते हैं, जो अपने पीवी माइन्स का उपयोग करने के लिए वैकल्पिक तरीकों में से चयन करने में सक्षम हैं। आप Mynt के लिए खरीदारी कर सकते हैं और इसकी कीमत से बहुत सारे लाभ प्राप्त कर सकते हैं। यहां आप वेब नेटवर्क वाले इस दुनिया के किसी भी कोने से वैश्विक स्तर पर भुगतान करने और नकद हस्तांतरण करने में सक्षम हैं। PV Mynt का नया और विशिष्ट वॉलेट स्ट्रिंग KYC (अपने ग्राहक को जानें) की जानकारी देकर एक नया उद्योग व्यापार मानक स्थापित करेगा, यह 24x7 काम करेगा और ग्राहक और व्यापारी के लिए उनके कई व्यक्तिगत कामों के अनुरूप है। एक सौ बिलियन पीवी माइनस की अपनी परिमित सीमा के साथ, पीवी मयंट दुनिया भर में सबसे बड़ी आरक्षित मुद्रा भी है, पीवी मयंट USD जैसी पारंपरिक मुद्राओं के आदान-प्रदान का एक माध्यम हो सकता है, हालांकि एक विधि द्वारा बनाई गई विधि के माध्यम से डिजिटल जानकारी के आदान-प्रदान के उद्देश्य से बनाया गया है। बाध्य सिद्धांत। इन सिद्धांतों का उपयोग लेनदेन को सुरक्षित करने और हाल ही में Mynt के निर्माण को विनियमित करने के लिए किया जाता है यानी आमतौर पर PV Mynt के रूप में नोट किया जाता है।सरल शब्दों में, आभासी मुद्रा को विद्युत रूप से मूल्य के साथ कोड की लाइनों में परिवर्तित किया जाता है। सबसे सरल रूपों में, PV Mynt एक डिजिटल रेंज है।
पर्लवीने के भविष्य के अंतर्विरोध ??  पर्लविइन पर काम कर रहे विभिन्न विवाद हैं। न्यूनतम से लेकर विशाल पर्लवीने अपने सभी लक्ष्यों को बहुत जल्द हासिल कर लेंगे और यहां तक ​​कि ऐसा कर भी रहे हैं। 1. पर्लवीने के सिस्टम में एक ईकॉमर्स सेक्शन भी है और ज्यादा समय में पर्ल्विन बैंक नहीं बनने जा रहा है। आपने सही सुना कि पर्लवीने अपने भोले-भाले उपयोगकर्ताओं के लिए बहुत जल्द एक बैंक बनने जा रहा है। जिस तरह आपका बैंक आपके खाते में आपके पैसे रखता है वैसे ही पर्लवइन भी करेगा लेकिन फिर भी छिपे हुए लाभ हैं जो बाद में संलग्न होंगे। 2. बाद में पर्लवीने ने दुनिया भर के सभी लोगों के लिए एक शॉपिंग पोर्टल खोलने का फैसला किया है जिसमें आपके जीवन में जरूरत की सभी चीजें शामिल हैं जो आपके जीवन में सुखी रहने के लिए सुई से टेडी बियर तक 10 फीट है।
3. पर्लवीने की आधिकारिक वेबसाइट में एक अलग सेक्शन है, जहां आप अपने फोन को रिचार्ज कर सकते हैं या अपने घरेलू बिलों का भुगतान कर सकते हैं, भले ही उस पर पर्ल्विन काम कर रहा हो, ताकि आप अपने प्रियजनों के लिए फ्लाइट टिकट और होटल के कमरे बुक कर सकें। 4. पर्लवीने आपको गूगल और बिंग की तरह एक सर्च इंजन उपलब्ध कराएगा लेकिन यह अब तक का सबसे तेज सर्च इंजन होगा जहां आप किसी भी चीज से लेकर हर चीज को सर्च कर सकते हैं।
5. सर्च इंजन के बाद, पर्लवाइन आपको पर्लवीने द्वारा बनाए गए एक ब्राउज़र को उसके उपयोगकर्ताओं और दुनिया भर के सभी लोगों के लिए उपयोग करने की अनुमति देगा। 6. सबसे अधिक मोती प्राप्त करने के लिए चालक दल भी आपके लिए काम कर रहा है। जल्द ही हम एक स्थान पर सभी सुविधाओं के साथ एक नवीनतम सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म प्रदान करेंगे। जिसके माध्यम से आप विभिन्न फ़िल्टर के साथ सेल्फी और फ़ोटो क्लिक कर पाएंगे, उन्हें बढ़ाने के लिए प्रभाव डालेंगे, अपने प्रियजनों के बीच साझा कर सकते हैं, अपने दोस्तों और परिवार से चैट कर सकते हैं और बहुत कुछ। 7. आपको एक आंतरिक भुगतान गेटवे भी मिलेगा ताकि आप पैसे भेज सकें और अपने प्यारे परिवार के सदस्यों और दोस्तों को दुनिया भर में आर्थिक रूप से मदद कर सकें।
पर्लविने विभिन्न क्षेत्रों में उन सभी लोगों को पहुंच प्रदान करने के लिए काम कर रहा है जो बिना किसी दोष के और एक ही स्थान पर सबसे अच्छा अनुभव चाहते हैं।
पर्ल्विन कैसे काम करता है? पर्लवाइन एक ईकॉमर्स वेबसाइट है, एक ईकॉमर्स वेबसाइट वह है जो वाणिज्यिक वित्तीय लेनदेन ऑनलाइन करती है। ईकॉमर्स, जिसे इलेक्ट्रॉनिक कॉमर्स या इंटरनेट कॉमर्स के रूप में भी जाना जाता है और इंटरनेट कॉमर्स का उपयोग करके माल और सेवाओं की खरीद और बिक्री को संदर्भित करता है। यहां, हम उपयोगकर्ताओं को अपने व्यक्तिगत लाभ के लिए हमारे सेवा पोर्टल का उपयोग करने की अनुमति देते हैं अर्थात् अपने फोन को रिचार्ज करते हैं, बिजली के बिलों का भुगतान करते हैं, विभिन्न प्रकार के ऋणों का ऋण चुकाने के लिए और भी बहुत कुछ।  ईकॉमर्स व्यवसाय का युग पहली बार ऑनलाइन बिक्री के साथ शुरू होता है: 11 अगस्त, 1994 को एक व्यक्ति ने अपनी वेबसाइट NetMarket, एक अमेरिकी खुदरा मंच के माध्यम से अपने दोस्त को बैंड स्टिंग द्वारा एक सीडी बेची। वर्ल्ड वाइड वेब या “ई-कॉमर्स” के माध्यम से व्यवसाय से उत्पाद खरीदने वाले व्यक्ति का यह पहला 1 उदाहरण था, जैसा कि हम आज भी आमतौर पर जानते हैं। तब से, ईकॉमर्स ने ऑनलाइन रिटेलर्स और मार्केटप्लेस के माध्यम से उत्पादों को खोजने और खरीदने में आसान बनाने के लिए विकसित किया है, जो महान छूट और ऑफ़र के साथ ऑफ़लाइन बाजारों में संभव नहीं हैं। वैश्विक खुदरा ईकॉमर्स की बिक्री 2020 तक $ 27 ट्रिलियन तक पहुंचने का अनुमान है।
अमेज़ॅन, ईबे, फ्लिपकार्ट, राकुटेन, Jingdong कुछ सबसे बड़ी ईकॉमर्स कंपनियाँ हैं जो आजकल बहुत बढ़ रही हैं।अपने ई-कॉमर्स व्यवहार की मदद से हम राजधानियां प्राप्त करते हैं, और जब यह पूंजी एक बड़ी राशि हासिल करती है, तो यह हमारे सदस्यों और पर्लवीने उपयोगकर्ताओं के बीच ऑटोपूल आय के सामने साझा की जाती है और ये मूल्य पीवी मयंट के मूल्यों को बढ़ाने में भी मदद करते हैं। यह कैसे पर्लवैन सिस्टम में क्राउडफंडिंग किया जाता है। सभी कंपनियां जो इस दुनिया में एक महान स्थान रखती हैं यानी कि किकस्टार, दे, गो फंड मी, क्राउडवेअर आदि क्राउडफंडिंग की प्रक्रिया का अनुसरण करती हैं, जैसा कि हम करते हैं। हालांकि पर्लवीने एक ऐसे कार्यक्रम पर भी काम कर रहा है जिसके माध्यम से उपयोगकर्ता पर्लकॉम के ई-कॉमर्स के मुनाफे का भार प्राप्त करेंगे।

और यह है कि ई-कॉमर्स और क्राउडफंडिंग के माध्यम से पूरे पर्लवियन कैसे काम करते हैं।

पर्लवीने का नवीनतम हाई एंड मोबाइल नेटवर्क पर्लवीने बहुत जल्द मोबाइल नेटवर्क प्रदाता बनने की ओर अग्रसर है। एक मोबाइल नेटवर्क ऑपरेटर (MNO) एक दूरसंचार सेवा प्रदाता संगठन हो सकता है जिसके पास अपने हस्ताक्षरित मोबाइल उपयोगकर्ताओं के लिए वायरलेस आवाज और इलेक्ट्रॉनिक संचार हो। ... मोबाइल नेटवर्क ऑपरेटरों को वाहक सेवा प्रदाता, मोबाइल फोन ऑपरेटर और मोबाइल नेटवर्क वाहक भी कहा जाता है  हम सबसे अच्छी गुणवत्ता की कोशिकाओं और नेटवर्किंग प्रणालियों के लिए काम कर रहे हैं ताकि उनमें से सर्वश्रेष्ठ को चुना जा सके। हम अब तक का सबसे तेज नेटवर्क स्थापित करने के लिए दुनिया भर में सबसे अच्छे स्थानों की स्थिति का आकलन कर रहे हैं। लेकिन सबसे अच्छे स्थानों का पता लगाना आपके लिए सबसे अच्छा नेटवर्क लाने के लिए पर्याप्त नहीं है, इस लक्ष्य तक पहुँचने के लिए हमें एक बड़ी चौड़ाई के बैंड की भी आवश्यकता होती है जो इस गति को संभाल सके। संभवत: आप 2020 तक इसका उपयोग कर सकेंगे। उस नेटवर्क पर आप उस गति को महसूस करने में सक्षम होंगे जैसा पहले कभी नहीं था। आप एक ही समय में सभी पाठ, फ़ोटो, वीडियो, कहानियां, फ़ाइलें आदि अपलोड कर पाएंगे। स्पीड 10GBPS तक पहुंच जाएगी। तब तक देखते रहे। :)

पर्ल्विन सिस्टम के सर्वर और खोज इंजन की संक्षिप्त जानकारी   एक खोज इंजन एक उपयोगी कार्यक्रम है जो सबसे सटीक और विशिष्ट वस्तुओं के लिए खोज और पहचान करता है अर्थात एक डेटाबेस में परिणाम होता है जो उपयोगकर्ता द्वारा प्रदान किए गए कीवर्ड या वर्णों से मेल खाता है, और इसलिए उनका उपयोग विशेष रूप से संपूर्ण वर्ल्ड वाइड पर विशेष रूप से खोजने के लिए किया जाता है वेब। हमारी टीम अपने उपयोगकर्ताओं के लिए सर्वोत्तम परिणामों को प्राप्त करने के लिए सर्वोत्तम परिणामों का अनुकूलन करने के लिए काम कर रही है, जो कि आपके द्वारा देखे गए इस ग्रह पर सबसे तेज़ खोज इंजन बनाकर न्यूनतम संभव समय के भीतर सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करना है।  एक खोज इंजन मूल रूप से तीन भागों में काम करता है:
* क्रॉलिंग:
विशिष्ट और सबसे सटीक परिणामों और समाधानों के लिए खोज इंजन सबसे अधिक भरोसेमंद परिणामों के लिए क्रॉलिंग करते हैं और इसके लिए सर्च इंजन को उच्च गुणवत्ता वाले क्रॉलर, बॉट्स या स्पाइडर की आवश्यकता होती है जैसा वे कहते हैं। हम पर्लवीने में आपको सबसे अच्छा खोजने के लिए सुनिश्चित करते हैं और इस उद्देश्य के लिए हमने कम से कम संभव तरीके से सर्वोत्तम विकल्पों तक पहुंचने और खोज समय को कम करने के लिए नवीनतम उच्च अंत क्रॉलर हासिल किए हैं।
इसे भी पढ़े: क्या यह संभव नहीं है कि Mynt का उपयोग अवैध गतिविधियों के लिए किया जाए?  * अनुक्रमण:
इंडेक्सिंग वह प्रक्रिया है जिसमें वेबसाइट या उनके संबंधित कार्यवाहक सर्च इंजन की टीम से अनुरोध करते हैं और फिर वे अपडेटेड वेबसाइट या ब्लॉग या आर्टिकल की जांच करते हैं और यदि वह सहज और अच्छी स्थिति में है तो वह सर्च इंजन पर इंडेक्स करता है और यह दुनिया भर में लोगों से देखे गए इशारों को सक्षम करता है।  * रैंकिंग और पुनर्प्राप्ति:
इस प्रयोजन के लिए खोज इंजन बहुत सारे परीक्षण करते हैं और कई प्रक्रियाओं का अनुसरण भी करते हैं। रैंकिंग की प्रक्रिया को अनुक्रमित करने के बाद शुरू होता है और इसलिए इस उद्देश्य के लिए इसमें सहायक सहायकों के साथ एक बेहतरीन उच्च अंत सर्वर होना चाहिए। यहां पर्लवीने में हम हमेशा आपको सर्वश्रेष्ठ के साथ आश्वासन देने का वादा करते हैं और इसलिए हमने इस उद्देश्य को पूरा करने के लिए एक बुद्धिमान टीम को काम पर रखा है।  वास्तविकता में, यह एक तरह से जटिल और समय व्यतीत करने की प्रक्रिया है लेकिन टीम के गैर-थकाऊ प्रयासों के साथ हम इसे बहुत कम अवधि में करते हैं। बहुत जल्द ही पर्लवीने अपने एक्सक्लूसिव सर्च इंजन का खुलासा सबके सामने करेगी।
 आ गया है एक जबरदस्त अदभूत अलोकिक सिस्टम प्लान,
जैसा हम सब हमेशा से चाहते है ।।।

🌟 विषेश मुद्दे
✖कोई इनवेस्टमेंट प्लान नहीं
✖कोई प्रोडक्ट प्लान नहीं
✖कोई जोखिम नहीं
✔100% सुरक्षित प्लान
✔100% तत्काल भुगतान
✔100% स्पॉट क्लोजिंग
✔100% वरकींग प्लान
✔100% नॉन वर्किंग प्लान

 🌹  एक अद्भुत चमत्कारी
          प्लान आपके शहर मै
     
                                                   ///////////////
 
 AUTHOR
ASIF WAYANAD

Comments